दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

तीसरे और चौथे टेस्ट में होगी प्रशंसकों की उपस्थिति: बीसीसीआई अधिकारी

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में मोटेरा स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में प्रशंसकों की उपस्थिति होगी.

By

Published : Feb 1, 2021, 1:37 PM IST

motera stadium
motera stadium

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा स्टेडियम में तीसरे टेस्ट डे-नाइट मैच होगा. सीरीज का चौथा मैच भी उसी स्टेडियम में खेला जाएगा. एएनआई से बात करते हुए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने सोमवार को पुष्टि की कि प्रशंसकों को मोटेरा में होने वाले टेस्ट मैचों के लिए आने की अनुमति दी जाएगी.

अधिकारी ने कहा, "हां, हमारे सैकड़ों क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक स्वागत योग्य संकेत, उन्हें मोटेरा टेस्ट के लिए स्टेडियम में आने की अनुमति होगी."

ये पूछे जाने पर कि क्या मोटेरा स्टेडियम में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया जाएगा, बीसीसीआई अधिकारी नो इस पर सकारात्मक संकेत दिए.

पिछले हफ्ते, खेल मंत्रालय ने अपने मानक संचालन प्रक्रिया (SoP) में संशोधन किया था और स्टेडियम को COVID-19 प्रोटोकॉल के बाद पूरी क्षमता से संचालित करने की अनुमति दी गई थी.

ये भी पढ़ें- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट भाषण में भारत के ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत का किया उल्लेख

अगर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन और BCCI के बीच बातचीत सफल होती है तो भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट में भी 50 प्रतिशत फैंस शामिल हो सकते है. तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को एएनआई से बात करते हुए कहा कि सचिव आरएस रामासामी सोमवार को बीसीसीआई से बात करेंगे और उसके बाद ही कोई फैसला किया जाएगा और अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details