दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IND vs ENG: टी-20 सीरीज में सिर्फ इतने फैंस को मिलेगा स्टेडियम में प्रवेश

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा, "हम COVID-19 महामारी के कारण यहां होने वाले सभी टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केवल 50% बैठने की क्षमता का उपयोग करने जा रहे हैं. इन 50 प्रतिशत टिकटों की बिक्री ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा."

By

Published : Mar 12, 2021, 3:44 PM IST

Updated : Mar 12, 2021, 4:38 PM IST

Ind vs Eng: 50 per cent seating capacity to be used for T20Is at Narendra Modi Stadium
Ind vs Eng: 50 per cent seating capacity to be used for T20Is at Narendra Modi Stadium

अहमदाबाद: टी 20 सीरीज की शुरुआत से पहले, गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (GCA) ने एलान किया है कि इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से 20 मार्च तक खेले जाने वाले पांच टी 20 मैचों की सीरीज के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केवल 50 प्रतिशत क्षमता का उपयोग किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सुनील छेत्री का कोविड-19 टेस्ट आया पॉजिटिव, TWEET करके लिखा- मैं खुश नहीं हूं

वहीं इस दौरान सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल और एसओपी का पालान किया जाएगा.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर फैंस

गुजराज क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा, "हम COVID-19 महामारी के कारण यहां होने वाले सभी टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केवल 50% बैठने की क्षमता का उपयोग करने जा रहे हैं. इन 50 प्रतिशत टिकटों की बिक्री ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा."

ये भी पढ़ें- असगर अफगान टेस्ट में 150 रन बनाने वाले पहले अफगानी बल्लेबाज बने

12 मार्च से इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद में खेले जाने हैं जिसके पहले मैच के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ कर्नाटक के बल्लेबाज केएल राहुल पहले टी20 में ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा शिखर धवन रिजर्व ओपनर के तौर पर टीम के साथ जुड़े रहेंगे.

Last Updated : Mar 12, 2021, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details