दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Ind vs Aus: रहाणे की अगुवाई में बदली हुई टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट की तैयारी में पसीना बहाया

सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने मेलबर्न में प्रैक्टिस की जिसका एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर शेयर किया.

By

Published : Jan 2, 2021, 12:14 PM IST

Ind vs Aus: 'Renewed' Rahane-led squad sweat it out to prepare for 3rd Test
Ind vs Aus: 'Renewed' Rahane-led squad sweat it out to prepare for 3rd Test

मेलबर्न:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले, टीम इंडिया ने सीरीज की तैयारी के लिए नेट में पसीना बहाया.

रोहित शर्मा के टेस्ट स्कवॉड में वापसी और बॉक्सिंग डे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टीम को एक अलग आत्मविश्वास मिला है.

शनिवार को अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व वाली टीम को मैदान पर अपने थ्रोइंग स्किल को चमकाते हुए देखा गया. कप्तान रहाणे का एक तरफ ध्यान फील्डिंग पर भी है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने ट्विटर पर एक वीडिये पोस्ट किया जिसमें खिलाड़ियों को एक अलग तरह की ड्रिल करते हुए देखा जा सकता है."

इस पोस्ट को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, 'नया साल, नई ऊर्जा, हाउ इज दैट फॉर जोश?'

इससे पहले, भारत के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद पहली बार वो बल्लेबाजी करने के लिए नेट पर पहुंचे वो बुधवार को 14-दिवसीय क्वारेंटीन अवधि पूरी करने के बाद अपने साथियों के साथ शामिल हो गए.
पहले टेस्ट में एक भयावह प्रदर्शन के बाद, जिसमें टीम इंडिया दूसरी पारी में 36 रन पर ढेर हो गई थी, जिसके बाद भारत ने 29 दिसंबर को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए कोहली और मोहम्मद शमी की गैर-मौजूदगी में शानदार प्रदर्शन किया.

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शेष दो टेस्ट मैचों के लिए भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन को टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने उमेश यादव की जगह ली है, जो तीसरे टेस्ट में चोटिल हो गए थे.

टीम इंडिया टेस्ट टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, रविन्द्र जडेजा, आर. अश्विन, मो. सिराज, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन.

ABOUT THE AUTHOR

...view details