दिल्ली

delhi

पुकोवस्की के कंधे में लगी चोट, स्कैन होगा

By

Published : Jan 11, 2021, 7:29 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के नए बल्लेबाज विल पुकोवस्की के कंधे में सोमवार को भारत के खिलाफ ड्रॉ रहे तीसरे टेस्ट के दौरान चोट लग गई और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

Australian batsman Will Pucovski
Australian batsman Will Pucovski

सिडनी: विल पुकोवस्की के दाहिने कंधे में चोट लगी जब भारतीय पारी के 86वें ओवर में उन्होंने गेंद को डाइव लगाकर रोका. इसके बाद वह कुछ देर कंधा पकड़कर बैठ गए.

बल्लेबाज विल पुकोवस्की

ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी उनकी मदद को आये और ओवर के आखिर में वो मैदान से चले गए. ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएट प्रेस ने कहा, ''अभी पुकोवस्की की फिटनेस के बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है.''

टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पुकोवस्की ने पहली पारी में 62 रन बनाए लेकिन दूसरी पारी में दस रन पर आउट हो गए. पिछले महीने अभ्यास मैच के दौरान वो कनकशन (सिर की चोट) का शिकार हो गए थे.

ये भी पढ़ें- उम्मीद है कि हम सभी पुजारा, पंत और अश्विन की अहमियत समझेंगे : गांगुली

भारतीय बल्लेबाजों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन सोमवार को बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच ड्रॉ करा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 407 रनों का लक्ष्य दिया था. मैच के आखिरी दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पांच विकेट खोकर 334 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने में एक ओवर का खेल बचा था. दोनों टीमों ने आपसी सहमति से इसे न खेलने का फैसला किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details