दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 30, 2019, 9:27 PM IST

ETV Bharat / sports

ऑनलाइन स्कैंडल मामले में इमाम उल हक ने मानी अपनी गलती, मांगी माफी

सोशल मीडिया के द्वारा कई महिलाओं से संबंध रखने के बाद निशाने पर आए पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से माफी मांगी है.

imam

लाहौर : सोशल मीडिया के जरिए कई महिलाओं से संबंध रखने के बाद निशाने पर आए पाकिस्तान के क्रिकेटर इमाम उल हक ने अपने व्यवहार के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से बिना शर्त माफी मांग ली है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम तब विवादों में फंस गए थे जब कुछ महिलाओं ने उनसे व्हॉट्सएप, इंस्टाग्राम पर की गई बातचीत के स्क्रीनशॉट्स जारी कर दिए थे और इमाम पर उनसे धोखाधड़ी तथा गुमराह करने का आरोप लगाया था.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के महानिदेशक वसीम खान ने कहा है, "इमाम को अपनी गलती का पछतावा है और जो कुछ भी हुआ उसके लिए उन्होंने माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मामला गलतफहमी के कारण हाथ से निकल गया."

उन्होंने कहा, "लेकिन हमने उनसे साफ लहजे में कह दिया है कि यह आपका निजी मामला है, लेकिन हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी अनुशासन का पालन करें."

इमाम उल हक

पीसीबी के शीर्ष अधिकारी ने कहा कि बोर्ड ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है और इमाम से बात की है.

पहले एशेज टेस्ट में खेलेंगे ख्वाजा और पैटिंसन

पीसीबी के एमडी ने कहा, "हम खिलाड़ी के निजी जीवन को लेकर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहते हैं, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि हमारे केंद्रीय अनुबंध में शामिल खिलाड़ी पाकिस्तान और पाकिस्तानी क्रिकेट का दूत रहते हुए कुछ जिम्मेदारी दिखाएं."

उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि हम आगे इस तरह के मामले नहीं देखेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details