दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 1, 2019, 11:28 PM IST

ETV Bharat / sports

खराब प्रर्दशन के चलते सोशल मीडिया पर उड़ा इमाम उल हक का मजाक

आइसलैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर इमाम उल हक का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि जितने रन उन्होंने अपने पूरे टेस्ट करियर में बनाए हैं इतने रन वॉर्नर ने केवल दो पारियों में बना दिए.

TROLLED
TROLLED

नई दिल्‍ली :पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज इमाम उल हक का प्रदर्शन ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में काफी खराब रहा है. एडीलेड में दोनों टीमों के बीच टेस्‍ट में वे पहली पारी में 2 रन बनाकर आउट हो गए थे जबकि दूसरी पारी में उनका खाता भी नहीं खुला

.
दूसरी पारी में उन्‍हें जोश हेजलवुड ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट कर पवेलियन भेजा. पाकिस्‍तान लगातार दूसरे टेस्‍ट में फॉलोऑन झेल रहा है और उसके बल्‍लेबाज ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना करने में नाकाम रहे हैं.

इमाम उल हक
उन्‍होंने पहले टेस्‍ट में 154 और एडीलेड टेस्‍ट में नाबाद 335 रन की पारी खेली थी.

आइसलैंड क्रिकेट ने इन्‍हीं आंकड़ों के आधार पर इमाम उल हक को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया. उन्‍होंने लिखा, 'इमाम उल हक ने पूरे टेस्‍ट करियर में जितने रन बनाए हैं उससे ज्‍यादा तो डेविड वॉर्नर अपनी पिछली दो पारियों में बना चुके हैं.'

आइसलैंड क्रिकेट का ट्वीट

गेंदबाज यासिर शाह ने पहली पारी में शतक और बाबर आजम ने अर्धशतक लगाया लेकिन वे टीम का फॉलोआन नहीं टाल पाए.

इमाम का टेस्‍ट करियर अभी तक फीका रहा है. उन्‍होंने 11 मैचों में 25.53 की औसत से केवल 487 रन बनाए हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर पाकिस्‍तान के खिलाफ वर्तमान सीरीज में ही 489 रन बना चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details