दिल्ली

delhi

हम किसी भी टीम पर दबाव बना सकते हैं : हरमनप्रीत कौर

By

Published : Feb 20, 2020, 1:13 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 10:51 PM IST

भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम के पास आगामी आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में किसी भी टीम के ऊपर दबाव बनाने की क्षमता है, अगर खिलाड़ियों के दिमाग में सही रणनीति है.

Harmanpreet Kaur, ICC Women's T20 World Cup
Harmanpreet Kaur, ICC Women's T20 World Cup

सिडनी : भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने जोर देकर कहा कि सकारात्मक रहना इस भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत है, हरमनप्रीत ने कहा कि वे शुक्रवार को टूर्नामेंट के ओपनर में चार बार के चैंपियन और खिताब धारक ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हरमनप्रीत कौर

ओपनिंग गेम को लेकर काफी उत्साहित हैं

महिला ओपन बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के बाद हरमनप्रीत ने कहा, ''हम उस ओपनिंग गेम को लेकर काफी उत्साहित हैं और हम इसमें सकारात्मक दिख रहे हैं. ''हम एक ऐसी टीम हैं जो किसी भी टीम पर दबाव डाल सकते हैं, हम सिर्फ सही मानसिकता में रहने के लिए देखते हैं और उसी तरह से हम खेलते हैं जैसे हम खेल सकते हैं क्योंकि वो हमारी सबसे बड़ी ताकत है.''

महिला टीमों की प्रोफाइल

आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप : पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा भारत, जानिए टूर्नामेंट से जुड़ी हर बातें

उन्होंने कहा, ''खेल में, कभी-कभी आप अच्छे फॉर्म में होते हैं और अन्य समय में आप नहीं होते हैं. मुझे पता है कि इस टूर्नामेंट में खेलने वाले सभी लोग सकारात्मक दिखेंगे और यह हमारी टीम के लिए अच्छा है.''

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप

उन्होंने कहा, "अगर सिडनी शो ग्राउंड धीमा है, तो ये हमारे अनुरूप होगा, और ये वर्तमान में उसी तरह दिखता है,'' हम सभी जानते हैं कि भारत में हर कोई क्रिकेट से प्यार करता है. हम जहां भी जाते हैं, हमारे पास हमेशा हमारे प्रशंसक रहते हैं और हम फिर से इसके लिए तत्पर हैं.

Last Updated : Mar 1, 2020, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details