दिल्ली

delhi

U19 WC: फाइनल में जीत के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जोश में खोया होश, भारतीय खिलाड़ियों से की धक्का-मुक्की

By

Published : Feb 10, 2020, 8:03 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 7:58 PM IST

अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियो ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी की. उन्होंने अभद्र भाषा का उपयोग करने के साथ-साथ खिलाड़ियों के साथ धक्का मुक्की भी की.

IND VSBAN
IND VSBAN

पोटचेफ्सट्रूम: अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की टीम ने भारत को हराकर वर्ल्ड कप जीता, लेकिन पहली बार वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के खिलाड़ियों ने जोश में होश खो दिया और वे भारत के खिलाड़ियों से भिड़ गए.

देखिए वीडियो

फील्डिंग के दौरान कई बार आक्रामकता दिखा चुके खिलाड़ियों ने मैच के बाद सारी हदें पार कर दीं. उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के सामने जाकर उनसे गाली-गलौच की, जिससे दोनों टीम के खिलाड़ियों में धक्का-मुक्की हुई.

फाइनल का स्कोरकार्ड

हालांकि, बांग्लादेशी टीम के कप्तान ने इसके लिए माफी मांगी है. क्रिकेट विश्व कप में जीत को 'सपना पूरा होना' बताते हुए बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने अपनी टीम के खिलड़ियों के व्यवहार को लेकर अफसोस जताया और कहा कि जो हुआ वे दुर्भाग्यपूर्ण था.

ये भी पढ़े- BUSHFIRE BASH CRICKET: रोमांचक मुकाबले में पोंटिंग XI ने गिलक्रिस्ट XI को 1 रन से हराया

मैच के दौरान अपने तेज गेंदबाज शोरीफुल इस्लाम के लिए फील्डिंग करते हुए बांग्लादेश के खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही आक्रमकता दिखा रहे थे और हर गेंद के बाद भारतीय बल्लेबाज को कुछ ना कुछ टिप्पणी कर रहे थे.

यहां तक कि बांग्लादेश के जीत के करीब पहुंचने के बाद भी इस्लाम को कैमरे के सामने टिप्पणी करते देखे गए. जीत मिलने के बाद खिलाड़ियों ने जो किया उसकी काफी निंदा की जा रही है.मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उम्र से कहीं अधिक परिपक्वता दिखाते हुए बांग्लादेशी कप्तान अकबर ने कहा, 'हमारे कुछ गेंदबाज भावावेश में थे और ज्यादा उत्साहित हो गए थे. मैच के बाद जो हुआ वे दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं भारत को बधाई देना चाहूंगा.'

फाइनल के बाद जश्न मनाते बांग्लादेश के खिलाड़ी

अकबर ने कहा, 'ये सपना पूरा होने जैसा है. हमने पिछले दो साल में बहुत मेहनत की है और ये उसी का नतीजा है.'

Last Updated : Feb 29, 2020, 7:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details