दिल्ली

delhi

मैंने जिन लोगों पर भरोसा किया, उन्होंने ही मुझे बाहर कर दिया : मिकी आर्थर

By

Published : Sep 26, 2019, 9:20 AM IST

Updated : Oct 2, 2019, 1:31 AM IST

मिकी आर्थर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोच पद पर बरकारर नहीं रखा और उन्हें हटाकर मिस्बाह उल हक को टीम का नया मुख्य कोच बनाया. अब आर्थर ने कहा है कि पाकिस्तान में कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने उनसे कहा कुछ और लेकिन किया कुछ और.

Former Pakistan coach Mickey Arthur

लाहौर : पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर विश्व कप के बाद भी टीम के कोच बने रहना चाहते थे और उन्होंने ये बात पीसीबी से भी कह दी थी, लेकिन पीसीबी ने उन्हें हटाने का फैसला किया.

मिस्बाह उल हक और मिकी आर्थर


ये मेरे लिए निराशाजनक था


एक वेबसाइट ने आर्थर के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि मेरे कार्यकाल में मुझे जो निराशा है वो ये है कि मैंने जिन लोगों पर भरोसा किया, उन्होंने ही मेरा साथ नहीं दिया. मैं शीर्ष पदों पर बैठे लोगों की बात नहीं कर रहा हूं बल्कि उनकी कर रहा हूं जो क्रिकेट समिति में शामिल थे, जिन पर मुझे भरोसा था, जिन्होंने कहा कुछ और, किया कुछ और ये मेरे लिए निराशाजनक था."

आर्थर ने कहा कि क्रिकेट समिति के लिए उन्होंने समिति के सामने मिस्बाह और वसीम अकराम के नाम की सिफारिश की थी.

पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर


वसीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अच्छी तरह समझते हैं


पूर्व कोच ने कहा, "मैंने कहा था कि मिस्बाह बेहतरीन साबित होंगे क्योंकि वो पाकिस्तान क्रिकेट को गॉडफादर हैं. मिस्बाह शानदार हैं, मैंने कहा था और साथ ही मैंने वसीम अकराम का नाम भी लिया था क्योंकि मुझे लगता है कि वसीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अच्छी तरह समझते हैं."

Last Updated : Oct 2, 2019, 1:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details