दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 9, 2020, 10:38 PM IST

ETV Bharat / sports

शायद ही क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में जगह मिले: संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने कहा कि, ''मुझे लगता है कि क्रिस लिन को शायद मुंबई इंडियंस के लिए एक भी मैच नहीं मिलेगा, क्योंकि उनके पास टीम में क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन हैं.''

chriss lynn
chriss lynn

हैदराबाद: पूर्व भारतीय खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट संजय मांजरेकर का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को शायद ही मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिलेगा. क्रिस लिन को आईपीएल 13 के ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने दो करोड़ में खरीदा था.

क्रिस लिन

लिन को टी20 फॉर्मेट का स्पेशलिस्ट बल्लेबाज माना जाता है. लेकिन जब से टीम फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है तब से सभी के दिमाग में यही सवाल मंडरा रहा है कि आखिर टीम उनको प्लेइंग इलेवन में कैसे शामिल करेगी. एक वेबसाइट से बात करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा कि, ''मुझे लगता है कि क्रिस लिन को शायद मुंबई इंडियंस के लिए एक भी मैच नहीं मिलेगा, क्योंकि उनके पास टीम में क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन हैं.''

टीम में क्विंटन डी कॉक के अलावा सूर्यकुमार यादव और स्वयं कप्तान रोहित शर्मा भी एक ओपनर के तौर पर ही खेलते हैं. संजय मांजरेकर के अलावा पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का भी ऐसा मानना है कि क्रिस लिन को अंतिम ग्यारह का टिकट मिलना मुश्किल है. नेहरा के अनुसार, कैरेबियन प्रीमियर लीग में लिन का प्रर्दशन काफी फीका रहा, जिसके चलते उनको शायद ही मौका मिलें.

संजय मांजरेकर

आशीष नेहरा ने अपने बयान में कहा, ''पहली बात यह है कि सिर्फ इसलिए कि उनका सीपीएल अच्छा नहीं गया है, यह जरूरी नहीं है कि उसका आइपीएल भी खराब होगा, लेकिन अगर सीपीएल अच्छा होता, तो उनका आत्मविश्वास ऊंचा होता और उनको ज्यादा मौके मिलते."

लिन ने अभी तक कुल 41 आईपीएल मैच खेले हैं और 140.66 के स्ट्राइक रेट के साथ 1280 रन बनाए है. हालांकि आईपीएल 12 में उनके बल्ले से जमकर रनों की बारिश देखने को मिली थी. आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अबुधाबी के मैदान पर खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details