दिल्ली

delhi

नताशा और अपने पालतू कुत्तों के साथ हार्दिक ने शेयर की क्यूट फोटो

By

Published : Jul 17, 2020, 5:29 PM IST

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेंकोविक और अपने पालतू कुत्तों के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कोरोनावायरस महामारी के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं. शुक्रवार को पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी नताशा स्टेंकोविक और अपने पालतू कुत्तों के साथ फोटो शेयर की है. इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा- परिवार.

इस फोटो में उन्होंने अपने स्टाइलिस्ट और फोटोग्राफर को भी टैग किया है. जैसे ही इस 26 वर्षीय क्रिकेटर ने ये फोटो शेयर की, फैंस ने इस कपल के लिए कमेंट्स की बौझार कर दी.

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर लिखा- पसंदीदा कपल. दूसरे फैन ने लिखा- बहुत क्यूट परिवार.

हार्दिक पांड्या

पिछले महीने हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए नताशा के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. उससे पहले 1 जनवरी 2020 को उन्होंने सगाई भी की थी और सोशल मीडिया के जरिए फोटो और वीडियो शेयर कर उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी थी.

यह भी पढ़ें- ओडिशा सरकार पर बिफरी दुती चंद, कहा- मुझे क्यों अपमानित किया जा रहा है?

हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर किए थे और विराट कोहली के साथ कई खिलाड़ियों को उन्होंने पुश अप चैलेंज भी दिया था. हार्दिक अपनी बैक इंजरी के कारण भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड टूर पर भी नहीं जा सके थे. वे आईपीएल 2020 के अपनी क्रिकेट में वापसी करने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस के कारण लीग भी अस्थाई रूप से स्थगित कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details