दिल्ली

delhi

अपने नन्हे अगस्त्य के साथ नताशा और हार्दिक ने किया डांस, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

By

Published : Mar 28, 2021, 3:00 PM IST

नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वे अपने पति और बेटे के साथ डांस कर रही हैं. वे तीनों इडुआर्डो लुजक्विनोज के रीमिक्स 'डोंट रश' पर नाच रहे हैं.

नताशा और हार्दिक
नताशा और हार्दिक

पुणे :भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेकोविच और बेटे अगस्त्य के साथ पुणे में हैं. पांड्या इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, वनडे सीरीज में उन्होंने अपने दोनों करीबी लोगों को अपने साथ रखा है. ऐसे में उन्होंने एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शनिवार को नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वे अपने पति और बेटे के साथ डांस कर रही हैं. वे तीनों इडुआर्डो लुजक्विनोज के रीमिक्स 'डोंट रश' पर नाच रहे हैं.

गौरतलब है कि हार्दिक ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में महज 16 गेंदों पर 35 रन जड़ दिए थे. हालांकि भारत द्वारा बनाए गए 336 रनों के टोटल का पीछा इंग्लैंड ने सफलतापूर्वक कर लिया था.

यह भी पढ़ें- ISSF World Cup: भारतीय महिला टीम ने ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता

सीरीज के आखिरी मैच की बात करें तो कोहली ने एक बार फिर टॉस गंवा दिया और भारत को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी. भारत की ओर से टीम में एक बदलाव किया गया. कोहली ने कुलदीप यादव की जगह पर टी नटराजन को इस मैच में मौका दिया. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details