दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 11, 2019, 10:43 AM IST

ETV Bharat / sports

VIDEO: पांड्या बंधुओं ने जमाई महफिल, गाते दिखे 'कोलावेरी डी'

क्रुणाल पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या 'कोलावेरी डी' गाते दिख रहे हैं.

pandya

बड़ौदा :मशहूर साउथ इंडियन अभिनेता और गायक धनुष के सबसे बेहतरीन गानों में से एक 'वाय दिस कोलावेरी दी' साल 2011 में लॉन्च हुआ था. आज भी वो गाना इंटरनेट पर काफी सुना और पसंद किया जाता है. इसी गाने को स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या गाते हुए नजर आए. उनके ये वीडियो फैंस को काफी अच्छी लगी.

आपको बता दें कि विंडीज दौरे से हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया था और टी-20 सीरीज खेल कर क्रुणाल पांड्या वापस भारत लौट चुके हैं. ऐसे में दोनों भाई अपने दोस्तों के साथ घर में चिल करते दिखे. उन्होंने माइक पर कोलावेरी डी वाला गाना गाया.

इस वीडियो को क्रुणाल पांड्या ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- पांड्या म्यूजिक स्टूडियो में वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी कोलावेरी डी गाया.

यह भी पढ़ें- विराट से तुलना पर बोले बाबर, कहा- किसी भी क्रिकेटर से कंपेयर होने का शौक नहीं

ये वीडियो अपलोड करने के बाद कुछ ही देर में वायरल हो गया. इस वीडियो को अब तक 97.8 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 5.1 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है और 27.1 हजार लोगों ने लाइक किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details