दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

चंद्रयान 2 पर भज्जी ने किया ऐसा Tweet, भड़के लोग

हरभजन सिंह ने चंद्रयान 2 के लॉन्च को लेकर ऐसा ट्वीट किया कि सभी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उस ट्वीट के कारण काफी लोग उन पर भड़क गये.

By

Published : Jul 23, 2019, 5:46 PM IST

bhajji

हैदराबाद :भारतीय स्पेस एजेंसी (इसरो) के वैज्ञानिकों ने सोमवार को चंद्रयान 2 को सफलतापूर्वक लॉन्च किया और पूरे देश में खुशी मनाई जा रही है. पूरी दूनिया में सोशल मीडिया पर इसरो को बधाई दी जा रही है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने चंद्रयान 2 के लॉन्च को लेकर ऐसा ट्वीट किया कि सभी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उस ट्वीट के कारण काफी लोग उन पर भड़क गये.

उस ट्वीट में हरभजन ने पाकिस्तान के झंडों के साथ तुर्की, लीबिया, टयूनीशिया, अजरबैजान, अल्जीरिया, मलेशिया, मालदीव और मॉरिटानिया का झंडा लगाया और इन झंडों के लिए उन्होंने लिखा है कि इन देशों के झंडों में चांद है जबकि भारत, अमेरिका, चीन और रुस के झंडों के साथ लिखा है कि इन देशों के झंडे चांद में लहरा रहे हैं. उनके इस ट्वीट की लोग काफी आलोचना कर रहे है, और उनके ट्वीट में काफी कमेंटस आ रहे है.

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ विंडीज टीम की घोषणा, सुनील नरेन और पोलार्ड की हुई वापसी

इससे पहले एक चंद्रयान 2008 में भी लॉन्च किया गया था और उसका नया एडिशन चंद्रयान-2 है. चंद्रयान -2 के जरिए भारत पहली बार चांद पर लैंडर उतारेगा. उसकी लैडिंग चांद के साउथ पोल पर होगी, इसी तरह भारत चांद के साउथ पोल पर उतरने वाला पहला देश बन जाएगा. चंद्रयान-2 6-7 सितंबर तक चांद के साउथ पोल पर लैंड करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details