दिल्ली

delhi

जमैका टेस्ट : शतक के करीब पहुंचे विहारी, पवेलियन लौटे जडेजा, पंत

By

Published : Aug 31, 2019, 10:57 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 12:29 AM IST

भारतीय टीम ने सबीना पार्क में वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के पहले सत्र का खेल खत्म होने तक सात विकेट के नुकसान पर 336 रन बना लिए हैं.

Hanuma Vihari

किंग्सटन : वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने दूसरे दिन के पहले सत्र के पहले ही ओवर में ऋषभ पंत को बोल्ड करके टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.

भोजनकाल की घोषणा तक हनुमा विहारी 158 गेंदों में 84 रन और ईशांत शर्मा 11 रन बनाकर खेल रहे हैं. दूसरे दिन के खेल के शुरुआत में भारतीय टीम ने पहले दिन के स्कोर 265 रन पर ही अपना छठवां विकेट खोया. ऋषभ पंत 65 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि इसके बाद विंडीज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर हावी होने की भरपूर कोशिश की लेकिन क्रीज पर आए रवींद्र जडेजा ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर पारी को संभाला. जडेजा ने 69 गेंदों में 16 रन बनाए.

बीसीसीआई का ट्वीट

पाकिस्तान में सुरक्षा का जायजा लेने जाएंगे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड क्रिकेट के शीर्ष अधिकारी

दूसरे टेस्ट के पहले दिन केएल राहुल के रूप में भारत ने अपना पहला विकेट 13 रन पर ही खो दिया था. पुजारा भी महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद विराट कोहली और मयंक अग्रवाल के अर्धशतक के दम पर भारत आज 265 रन बनाने में कामयाब रहा. एक तरफ जहां मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर के चौथे टेस्ट में तीसरा अर्धशतक बनाया वहीं विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 22वां अर्धशतक बनाया.

Last Updated : Sep 29, 2019, 12:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details