दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

BBL से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे ग्लेन मैक्सवेल, मिली इस टीम की कप्तानी

क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद आखिरकार ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. वे बिग बैश लीग के 2019 सीजन में मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी करेंगे.

By

Published : Dec 12, 2019, 8:33 PM IST

COMEBACK
COMEBACK

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराऊंडर ग्लेन मैक्सवेल आखिरकार मैंटल हैल्थ प्रॉब्लम से उभर गए हैं. वे बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स को लीड करते नजर आएंगे. इसकी घोषणा करते हुए मेलबर्न स्टार्स के हेड कोच डेविड हसी ने कहा कि हम ग्लेन को हरे रंग में देखकर खुश हैं और आगे एक बड़े सत्र के साथ हमारे पक्ष का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं.

वे एक अविश्वसनीय प्रतिभा है. वे हमारे क्लब का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. वे स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हमसे कुछ देर दूर था जोकि सही भी है.

मेलबर्न स्टार्स का ट्वीट
हसी ने कहा- हम इस बात से बहुत उत्साहित हैं कि हमारी लिस्ट कैसी दिखती है और हम तालिका में क्या लाने जा रहे हैं. हम स्पष्ट रूप से पिछले सीजन के बहुत करीब थे और एक कदम आगे जाना चाहते थे.

ये भी पढ़े- सानिया की बहन अनम ने अजहर के बेटे असद से किया निकाह, तस्वीरें हुईं वायरल

हम लोगों का एक बड़ा समूह है और मैं ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह समूह इस गर्मी के सीजन में क्या योगदान देगा.

मैक्सवेल ने संक्षिप्त ब्रेक के बाद तीन हफ्ते पहले क्लब क्रिकेट खेलना शुरू किया था. वह फिट्जराय-डोनकास्टर के लिए खेलते दिखे. इसके अलावा उन्होंने 19 दिसंबर को होने जा रही आईपीएल नीलामी की भी तैयारी कर ली है.

मैक्सवेल की मेलबर्न स्टार्स में डेल स्टेन, पैट ब्राउन और संदीप लामिछाने जैसे सितारे हैं जोकि 20 दिसंबर से बीबीएल में ब्रिसबेन हीट के लिए अपना अभियान शुरू करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details