दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'यूनिवर्स बॉस' गेल ने की राहुल की तारीफ, कहा- 'ये है परफेक्ट पार्टनर'

क्रिस गेल ने कहा है कि, 'मैंने अभी तक जितने भी सलामी बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी की है उनमें से राहुल सर्वश्रेष्ठ हो. विकेट पर हमारे बीच का तालमेल शानदार है.'

By

Published : May 6, 2019, 8:13 PM IST

Updated : May 6, 2019, 8:19 PM IST

gayle and rahul

मोहाली: अपने आप को यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने किंग्स इलेवन पंजाब टीम के अपने भारतीय साथी लोकेश राहुल की तारीफ की है. गेल ने कहा है कि उन्होंने अभी तक जितने भी सलामी बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी की उनमें से राहुल सर्वश्रेष्ठ हैं.

लोकेश राहुल

राहुल ने पंजाब के लिए आईपीएल के 12वें संस्करण के आखिरी मैच में 36 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला लीग का विजयी अंत करने में बड़ा रोल निभाया.

मैच के बाद गेल ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा, "मैंने अभी तक जितने भी सलामी बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी की है उनमें से राहुल सर्वश्रेष्ठ हो. विकेट पर हमारे बीच का तालमेल शानदार है."

गेल से मैने काफी कुछ सीखा

क्रिस गेल

इसका जवाब देते हुए राहुल ने कहा, "उन्होंने मुझे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से देखा है जब मैं सिर्फ 21 साल का था. मैंने एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनसे काफी कुछ सीखा, तब से लेकर अब तक उन्होंने कुछ अलग नहीं कहा। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और हमने साथ खेलने का लुत्फ उठाया है."

पंजाब ने आईपीएल के 12वें सीजन का अंत 14 मैचों में 12 अंकों के साथ किया है. राहुल ने इस सीजन 14 मैचों में 593 रन बनाए और वह अपनी टीम के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उनके बाद गेल ने पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. गेल ने 13 मैचों में 490 बनाए.

Last Updated : May 6, 2019, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details