दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'गांगुली ने 40 मिनट में मेरा दिल जीत लिया'

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज सकलैन मुश्ताक ने यूट्यूब पर एक वीडियो में बताया की 2005-06 में उनकी सर्जरी के बाद सौरव गांगुली उनसे मिलने आए और उनका हालचाल भी जाना.

By

Published : Dec 25, 2019, 8:08 PM IST

Ganguly
Ganguly

नई दिल्ली: दिग्गज पाकिस्तानी स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की तारीफ की है. सकलैन और गांगुली कई बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुके हैं और अब पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने गांगुली के साथ खेले गए दिनों को याद करते हुए एक मजेदार कहानी बयां की है.

सकलैन ने यूट्यूब पर एक वीडियो में कहा,"जब भारत ने इंग्लैंड का दौरा किया था, उस समय मैं ससेक्स के लिए खेला करता था. भारतीय टीम का ससेक्स के साथ तीन दिवसीय अभ्यास मैच था और गांगुली उस मैच में नहीं खेल रहे थे."

दिग्गज पाकिस्तानी स्पिनर सकलैन मुश्ताक

उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि ये 2005-06 की बात थी. मेरे दोनों घुटनों की सर्जरी हुई थी और मैं करीब 36-37 सप्ताह तक बिस्तर पर पड़ा था."

पाकिस्तान के लिए 49 टेस्ट और 169 वनडे मैचों में 208 और 288 विकेट लेने ऑफ स्पिनर सकलैन ने कहा,"सर्जरी के बाद मैं वापसी कर रहा था और सौरभ उस मैच को देखने आए थे. ससेक्स बल्लेबाजी कर रही थी और सौरभ की नजर ससेक्स की बालकनी पर पड़ी."

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

उन्होंने कहा,"गांगुली ड्रेसिंग रूम में आए और उन्होंने मुझे कॉफी का ऑफर दिया तथा मेरे घुटने और मेरे परिवार के बार में मुझसे हालचाल जाना. फिर हमने बातचीत करनी शुरू कर दी. वो करीब 40 मिनट तक मेरे साथ बैठे और इस दौरान उन्होंने मेरा दिल जीत लिया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details