दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 2, 2020, 5:49 PM IST

ETV Bharat / sports

पूर्व रणजी खिलाड़ी शेखर गवली की खाई में गिरने से हुई मौत

महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली अपने दोस्तों के साथ ट्रैकिंग पर गए थे, जिस दौरान उनकी 250 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गयी.

Shekhar Gawali
Shekhar Gawali

नासिक:महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली का निधन हो गया. 45 वर्षीय शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रैकिंग पर गए थे, जिस दौरान उनकी 250 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गयी.

महाराष्ट्र के गवली ने दो फर्स्ट क्लास मैच खेले थे. वो मंगलवार की शाम को दोस्तों के साथ नासिक के इगतपुरी हिल स्टैशन में टैकिंग के लिए गए थे.

वीडियो

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है. पुलिस ने बताया, "कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए."

इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकाऱी ने कहा, "उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला. पोस्टमाटम के बाद परिवार को सौंपा जाएगा."

शेखर गवली

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र किकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर- 23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे. शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे.

सुरेश रैना के साथ शेखर गवली

शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले थे, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट भी लिए थे. शेखर के परिवार में पत्नी, एक बेटा हैं. उनका जन्म 6 अगस्त 1975 को नासिक में ही हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details