दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर पूर्व दिग्गज भड़के, किए ऐसे Tweets

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम और रमीज राजा ने नाराजगी जताई है.

By

Published : Jul 27, 2019, 7:17 PM IST

Updated : Jul 27, 2019, 7:31 PM IST

AMIR

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने मोहम्मद आमिर के कम उम्र में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले पर निराशा व्यक्त की है. अकरम के अनुसार, आमिर को इतनी जल्दी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास नहीं लेना चाहिए था.

अकरम ने ट्वीट किया, "मेरे लिए मोहम्मद आमिर का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना थोड़ा अचंभे में डालने वाला है क्योंकि 27-28 की उम्र में आप अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और टेस्ट क्रिकेट में किए गए प्रदर्शन के आधार पर ही आपका आकलन किया जाता हे. ये सबसे बड़ा फॉर्मेट है."

उनके मुताबिक पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैच और इंग्लैंड में होने वाली सीरीज में आमिर की जरूरत पड़ेगी.पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने कहा, "आमिर का 27 की उम्र में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना निराशाजनक है. उनका ये निर्णय पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है जो टेस्ट को क्रिकेट को बेहतर करने के बारे में सोच रहा है. ये समय खेलने का था पीछे हटने का नहीं."
आमिर ने शुक्रवार को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि वो सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं.
Last Updated : Jul 27, 2019, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details