दिल्ली

delhi

जोंस ने पाक प्रशंसकों से कहा, आजम के रनों को नहीं, जीत को दें प्राथमिकता

By

Published : Aug 10, 2020, 6:17 AM IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने पाकिस्तानी प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा है कि वो आजम के रनों पर खुशी जाहिर करने की अपेक्षा टीम की जीत को प्राथमिकता दें.

Former Australia cricketer Dean Jones
Former Australia cricketer Dean Jones

नई दिल्ली : बाबर आजम ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक जमाया था जिसके बाद उनकी चौतरफा तारीफ हुई थी. बाबर ने पहली पारी में 69 रन बनाए थे. पाकिस्तान को हालांकि इस मैच में हार मिली और वो तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई.

जोंस ने ट्वीट किया, "पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए संदेश. हां, बाबर जब भी रन बनाते हैं ये अच्छा रहता है लेकिन वो आपसे कहेंगे.. जीत प्राथमिकता है."

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा कि पहला टेस्ट मैच हराने के बाद भी पाकिस्तान बाकी के दो टेस्ट मैच जीत सीरीज अपने नाम कर सकती है. इंजमाम ने कहा, "मुझे लगता है कि पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड की टीम से बेहतर है और हमें पहला मैच जीतना चाहिए था. ये काफी निराशाजनक है, लेकिन मुझे लगता है कि पाकिस्तान अभी भी सीरीज जीत सकती है."

बाबर आजम

उन्होंने कहा, " जब आप किसी न किसी दौर से गुजर रहे हों, तो टीम की बॉडी लैंग्वेज में बदलाव नहीं होना चाहिए. ये स्पष्ट रूप से पहले टेस्ट में हुआ क्योंकि पाकिस्तान के खिलाड़ी मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में बल्लेबाजों के जल्दी जल्दी आउट होने के बाद साफ तौर दबाव में दिख रहे थे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details