दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

एक ओवर में पांच छक्के लगाकर विलेन से हीरो बने तेवतिया, जानिए अपनी पारी को लेकर क्या कहा

राहुल तेवतिया ने रविवार को वो पारी खेली जिसने राजस्थान रॉयल्स को हार के मुंह से बाहर निकाल जीत का ताज पहना दिया. आईपीएल में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 224 रनों का लक्ष्य रखा था.

By

Published : Sep 28, 2020, 3:13 AM IST

Rahul Tewatia
Rahul Tewatia

शारजाह : संजू सैमसन (85) और स्टीव स्मिथ (50) ने जोस बटलर के आउट होने के बाद तेजी से रन बनाते हुए टीम को जीत के रास्ते पर बनाए रखा. स्मिथ के बाद आए राहुल तवेतिया शुरुआत में बेहद धीमे खेले जिसके कारण टीम हार की कगार पर पहुंची लेकिन 18वें ओवर में तेवतिया ने पांच छक्के लगा टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया और इस तरह एक समय विलन बने तेवतिया राजस्थान के हीरो बने गए.

राजस्थान रॉयल्स का ट्वीट

मैच के बाद तेवतिया ने कहा, "मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं. शुरुआत की 20 गेंदें मेरे करियर की सबसे खराब गेंदें रहीं. इसके बाद मैंने मारना चालू किया. डगआउट जानता था कि मैं गेंद को हिट कर सकता हूं. मैं जानता था कि मुझे अपने आप में विश्वास करने की जरूरत है. ये सिर्फ एक छक्के की बात थी. पांच छक्के एक ओवर में आए. ये शानदार था. मैंने लेग स्पिनर को मारने की कोशिश की, लेकिन मार नहीं सका. इसलिए मुझे अन्य गेंदबाजों को मारना पड़ा."

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने राहुल तेवतिया की एक ओवर में पांच छक्कों से सजी तूफानी पारी की जमकर प्रशंसा की. स्मिथ ने मैच के बाद कहा, ''ये जीत विशेष है. क्या ऐसा नहीं है. तेवतिया का कोटरेल के खिलाफ दिखाया गया प्रदर्शन लाजवाब था. हमने तेवतिया को जैसा नेट्स पर देखा था वही कोटरेल के ओवर में दिखा. उसने जज्बा दिखाया. उसने टाइमआउट के दौरान मुझसे कहा था कि हम अब भी जीत सकते हैं.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details