दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

माही के बाद श्रीसंत के घर आई लग्जरी कार, फैंस ने कर दिया ट्रोल

श्रीसंत ने हाल ही में रेंज रोवर स्पोर्ट्स कार खरीदी है जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट की है. इस पोस्ट पर फैंस ने कई कमेंट्स किए हैं.

By

Published : Oct 10, 2019, 7:06 PM IST

SREESANTH

कोच्चि :भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज रह चुके श्रीसंत ने नई कार खरीदी है. उस कार की तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- गॉड्स ओन न्यू मशीन.

गौरतलब है कि श्रीसंत ने रेंज रोवर स्पोर्ट्स कार खरीदी है जिसकी कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये है. इससे पहले कुछ दिनों पहले ही एमएस धोनी ने भी एक लग्जरी कार खरीदी थी. उन्होंने जीप कंपनी की हेमी टू ली थी. अब श्रीसंत भी अपनी नई कार के कारण चर्चा का विषय बन गए हैं.

जैसे ही श्रीसंत ने अपनी नई कारी की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की, तभी क्रिकेट फैंस उस पोस्ट पर कमेंट्स करने लगे. उन्होंने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है. कई फैंस ने उनको नई कार के लिए बधाई दी तो कई लोगों ने उनको ट्रोल कर कहा कि आईपीएल के पैसे अभी तक चल रहे हैं क्या.

श्रीसंत का ट्वीट
हाल ही में श्रीसंत सुर्खियों में आए थे. उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनको चेन्नई सुपर किंग्स क्यों पसंद नहीं है. उन्होंने इसके पीछे का कारण पीले रंग को बताया है. उन्होंने कहा है कि सबको लगता है कि मुझे सीएसके धोनी या श्रीनिवासन के कारण नहीं पसंद लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें- विश्व महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप : भारत का चौथा पदक पक्का, लवलीना पहंची सेमीफाइनल में

श्रीसंत ने कहा कि पीले रंग के कारण उनको सीएके के अलावा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भी पसंद नहीं है. राजस्थान रॉयल्स के मौजूदा कोच पैडी अपटन द्वारा लिखी गई एक किताब में लिखा गया था कि श्रीसंत मैच फिक्सिंग के कारण सीएसके के खिलाफ खेलने के लिए उतावले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details