दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने किया विराट कोहली से जुड़ा बड़ा खुलासा !

विराट कोहली के दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं, इनमें महिलाओं के बीच उनकी लोकप्रियता अधिक है. भारतीय टीम के कप्तान की लोकप्रीयता इस कदर बढ़ी की, इंग्लिश टीम की महिला क्रिकेटर भी उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं.

By

Published : Apr 9, 2019, 3:19 PM IST

English Women Cricketer Discloses Major Incident Related To Kohli

हैदराबाद: क्रिकेट की दुनिया में आज शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा, जो विराट कोहली के नाम से परिचित नहीं होगा. विराट के दुनियाभर में करोड़ों फैन हैं, इनमें महिलाओं के बीच उनकी लोकप्रियता अधिक है. भारतीय टीम के कप्तान की लोकप्रीयता इस कदर बढ़ी की, इंग्लिश टीम की महिला क्रिकेटर भी उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं.

Tweet

अब भले विराट शादीशुदा हो गए हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. लेकिन एक समय था जब वो किसी अन्य महिला क्रिकेटर से सुबह पांच बजे मिलने को बेताब थे. इस बात का खुलासा खुद इंग्लैंड की एक महिला क्रिकेटर ने किया है.

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर केट क्रॉस ने बताया कि आज से ठीक 5 साल पहले विराट उनकी साथी खिलाड़ी सारा टेलर से मिलना चाहते थे. इसमें केट ने एक तस्वीर भी पोस्ट की.

Tweet

इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर ने इसपर जवाब देते हुए लिखा कि, 'आज तक मुझे कभी इतना अजीब वेक अप कॉल नहीं आया जब मुझे सुबह पांच बजे ब्रेकफास्ट के लिए बोला जाए'.

विराट कोहली,डेनियल वायट के सथ

गौरतलब है कि इंग्लिश टीम की महिला खिलाड़ी डेनियल वायट विराट कोहली की बड़ी फैन हैं और वह शादी तक के लिए विराट कोहली को प्रपोज कर चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details