दिल्ली

delhi

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं ट्रेंट बोल्ट

By

Published : Nov 25, 2019, 1:53 PM IST

Updated : Nov 25, 2019, 2:29 PM IST

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के आखिरी दिन ट्रेंट बोल्ट दाईं ओर की पसलियों में दर्द के कारण मैदान छोड़ गए थे. मंगलवार को उनका एमआरआई स्कैन किया जाएगा, जो उनकी चोट की असल स्थिति के बारे में बताएगा.

Trent Boult

माउंट माउंगानुई: न्यूजीलैंड के तेज गेंजबाज ट्रेंट बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन सोमवार को बोल्ट दाईं ओर की पसलियों में दर्द के कारण मैदान छोड़ गए थे.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच के अंतिम दिन बोल्ट ने सिर्फ एक ओवर ही फेंका था. हालांकि टीम की तरफ से उस वक्त कहा गया था कि वे जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे लेकिन बोल्ट ब्रेक के बाद भी मैदान पर नहीं लौटे.

ट्वीट

मंगलवार को उनका एमआरआई स्कैन किया जाएगा, जो उनकी चोट की असल स्थिति के बारे में बताएगा. आपको बता दें कि ट्रेंट बोल्ट किवी टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं और उन्होंने पहली पारी में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को पवेलियन का रास्ता दिखाया था.

हेमिल्टन में खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट 29 नवंबर से शुरू होगा. बोल्ट ने 2016 से सिर्फ तीन टेस्ट मैचों में हिस्सा नहीं लिया है. पहले मैच में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को पारी और 65 रनों से मात दे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.

Last Updated : Nov 25, 2019, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details