दिल्ली

delhi

END vs PAK: खराब रोशनी ने खेल बिगाड़ा, पाकिस्तान अब भी 210 रन पीछे

By

Published : Aug 25, 2020, 6:51 AM IST

तीसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने दो विकेट खोकर 100 रन बनाए. पाकिस्तान की टीम अभी भी इंग्लैंड से 210 रन पीछे है.

END vs PAK
END vs PAK

साउथैम्पटन: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल बारिश और खराब रोशनी के कारण बार बार प्रभावित हुआ. समय से पहले खेल रोके जाने तक पाकिस्तान ने फॉलोऑन खेलते हुए दो विकेट खोकर 100 रन बनाए. आज के दिन कुल 56 ओवर ही फेंके जा सके.

पाकिस्तान की टीम अभी भी इंग्लैंड से 210 रन पीछे है. मेजबान टीम ने पहली पारी में आठ विकेट खोकर 583 रनों पर पारी घोषित की थी. इसके जवाब में पाकिस्तान पहली पारी में महज 273 रन ही बना सका और उसे फॉलोऑन करना पड़ा.

साउथैम्पटन टेस्ट

चौथे दिन के आखिर में कप्तान अजहर अली 29 और बाबर आजम चार रन बनाकर खेल रहे थे. इससे पहले शान मसूद को स्टुअर्ट ब्रॉड ने 24वें ओवर में पगबाधा आउट करके पाकिस्तान का दूसरी पारी का पहला विकेट लिया. वहीं, जेम्स एंडरसन ने आबिद अली (42) को पविलियन भेजा. अब उनके 599 टेस्ट विकेट हो गए है.

साउथैम्पटन टेस्ट

मैच के चौथे दिन सोमवार को पहले सत्र का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 41 रन बना लिए थे.

बारिश आने के कारण समय से पहले ही भोजनकाल की घोषणा कर दी गई. इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक-एक विकेट लिया.

साउथैम्पटन टेस्ट

पहले सत्र में एंडरसन की गेंद पांचवें ओवर में शान के बल्ले से टकराकर विकेटकीपर जोस बटलर के पास पहुंची लेकिन वह कैच लपकने में नाकाम रहे. इससे पहले तीसरे दिन भी रोरी बर्न्स और जाक क्राउले ने उनकी गेंद पर कैच छोड़े थे. पाकिस्तान की दोनों पारियों में अब तक एंडरसन की गेंदों पर चार बार कैच छूट चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details