दिल्ली

delhi

कोरोनावायरस का टेस्ट सेंटर बनेगा एजबेस्टन क्रिकेट स्टेडियम

By

Published : Apr 4, 2020, 9:43 AM IST

काउंटी क्रिकेट क्लब वार्विकशायर ने शुक्रवार को कहा कि वो एजबेस्टन स्टेडियम को सरकार को सौंप रहा है ताकि इसका इस्तेमाल कोरोनावायरस जांच के लिए एक केंद्र के रूप में किया जा सके.

Edgbaston cricket stadium
Edgbaston cricket stadium

लंदन : एजबेस्टन क्रिकेट स्टेडियम को COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (NHS) द्वारा एक कोरोनोवायरस परीक्षण केंद्र के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा.

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (NHS)

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा के मेडिकल स्टाफ करेंगे पार्किंग का इस्तेमाल

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, स्टेडियम की मुख्य कार पार्किंग को राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) में काम कर रहे मेडिकल स्टाफ के परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

जिन लोगों को भी कोविड-19 का टेस्ट कराना होगा कि वे सीधे ही एजबेस्टन रोड से प्रवेश कर सकते हैं और गाड़ी के माध्यम से ही अंदर जा सकते हैं. वे फिर पेरशोर रोड निकास के माध्यम से बाहर आ सकते हैं.

एजबेस्टन में अगले आदेश तक रहेगा

नील स्नोबॉल

क्लब के मुख्य कार्यकारी नील स्नोबॉल ने कहा, " हमारे काउंटी क्रिकेट कार्यक्रम, कांफ्रेंस और प्रतियोगिताएं 29 मई तक बंद हैं. हमारे कर्मचारी इस मुश्किल घड़ी में अपने स्थानीय समुदाय की मदद के विभिन्न तरीके ढूंढ रहा है."

क्लब ने कहा कि एनएचएस स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट सेंटर कुछ दिनों में काम करना शुरू कर देगा और यह एजबेस्टन में अगले आदेश तक रहेगा.

कोरोनावायरस का कहर

कोरोनावायरस

देश में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए क्रिकेट और फुटबॉल सहित सभी खेल गतिविधियों को निलंबित कर दिया गया है. शुक्रवार तक कोरोनावायरस से संक्रमित कुल लोगों की वैश्विक संख्या 10,00,000 को पार कर गई और बीमारी से मरने वालों की संख्या 50,000 से अधिक हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details