दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 7, 2020, 11:45 AM IST

ETV Bharat / sports

जन्मदिन के मौके पर ब्रावो ने दिया माही को खास तोहफा, रिलीज किया 'Helicopter 7'

चेन्नई सुपरकिंग्स ने ड्वेन ब्रावो के गाने हेलीकॉप्टर 7 को शेयर किया जो तेजी से वायरल हो गया. ये ब्रावो की ओर से एमएस धोनी के जन्मदिन का तोहफा है.

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर धोनी के चेन्नई सुपरकिंग्स के टीममेट और विंडीज के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने उनको एक तोहफा दिया है. उन्होंने धोनी के जन्मदिन से एक दिन पहले 'हेलीकॉप्टर 7' के नाम से एक गाना रिलीज किया.

गौरतलब है कि सोमवार को ब्रावो ने 'हेलीकॉप्टर 7' गाना रिलीज किया और सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया. उन्होंने ये गाना शेयर कर माही के लिए खास कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा- तो इंतजार खत्म हुआ. माही तुम पूरी दुनिया के कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हो. तो हम तुम्हाना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार है. मेरी टीम, मेरे फैंस और तुम्हारे फैंस की ओर से आशीर्वाद. हेलीकॉप्टर उड़ान भर चुका है.

वहीं, सीएसके ने भी ट्वीट कर लिखा- हेलीकॉप्‍टर 7 ने उड़ान भर ली है. ड्वेन ब्रावो का थाला एमएस धोनी को ट्रिब्‍यूट. हैप्‍पी बर्थडे एमएस धोनी.

यह भी पढ़ें- Happy Birthday MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी द्वारा बनाए गए अनोखे रिकॉर्डस

आपको बता दें कि ब्रावो के इस गाने को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. जौसे ही चेन्नई सुपर किंग्स ने इस गाने को शेयर किया, उसके कुछ देर बाद ही ये वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लाखों लोग अब तक इस गाने को देख और शेयर कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details