दिल्ली

delhi

दूसरे ODI में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए वॉर्नर, होगा स्कैन

By

Published : Nov 29, 2020, 4:10 PM IST

दूसरे वनडे के दौरान चौथे ओवर में ही शिखर धवन ने गेंद को मिड ऑफ की ओर भेजा, वहां वॉर्नर फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने गेंद को बाउंड्री पार जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन उनको चोट लग गई.

David Warner
David Warner

सिडनी :भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए. इसके बाद उनको मैदान से बाहर ले जाया गया और अब खबर आई है कि उनकी इस इंजरी का स्कैन करवाया जाएगा. इस कारण वे आज वे मैच में वापसी नहीं कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत ने दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड

इस मैच की दूसरी पारी के दौरान चौथे ओवर में ही शिखर धवन ने गेंद को मिड ऑफ की ओर भेजा, वहां वॉर्नर फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने गेंद को बाउंड्री पार जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन उनको चोट लग गई. वे दर्द से कराहने लगे और उनको अपने पैरों पर खड़ा होने में कुछ समय लग गया. फिर वे ग्लेन मैक्सवेल और अपनी टीम के फीजियो की मदद से मैदान से बाहर गए.

यह भी पढ़ें- प्रदर्शनी मुकाबले में माइक टायसन और रॉय जोंस जूनियर ने खेला ड्रॉ

कहा जा सकता है कि 2 दिसंबर को कैनबेरा में होने वाला सीरीज का तीसरा वनडे वे नहीं खेलेंगे. 4 दिसंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज शुरू हो जाएगी. पहला मैच 4 दिसंबर को होगा, दूसरा मैच छह दिसंबर और आखिरी मैच आठ दिसंबर को खेला जाएगा. फिर 17 दिसंबर से एडिलेड में टेस्ट सीरीज का आगाज हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details