दिल्ली

delhi

बेटियों संग 'शीला की जवानी' पर ठुमके लगाते नजर आए वॉर्नर, डांस Videos हुए तेजी से वायरल!

By

Published : Apr 18, 2020, 4:26 PM IST

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वे अपनी बेटियों आईवी और इंडी के साथ 'शीला की जवानी' गाने पर डांस कर रहे हैं.

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

सिडनी :कोरोनावायरस संक्रमण के कारण भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है और खेल प्रतियोगिताएं भी रोक दी गई हैं. इस कारण सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों पर समय बिता रहे हैं. ऐसे में कोई खिलाड़ी आर्टिस्ट बना है तो कोई खाना पका रहा है तो कोई डांस वीडियो शेयर कर रहा है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व उप-कप्तान और स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने ऐसी वीडियो शेयर की है जिसको वायरल होने में कुछ ही सेकेंड्स लगे. वे अपनी बेटी के साथ डांस कर रहे हैं जिसमें वो बॉलीवुड गाने ‘शीला की जवानी’ पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय करियर में 84 टेस्ट, 123 वनडे और 79 टी20 मैच खेल चुके ओपनरवॉर्नर ने एक नहीं बल्कि दो वीडियो शेयर किए. दोनों वीडियो में इसी गाने पर वे अपनी बेटियों के साथ डांस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि वे वीडियो में कटरीना कैफ के स्टेप्स को कॉपी करते दिख रहे हैं. वॉर्नर ने जो पहला वीडियो अपनी बड़ी बेटी आईवी के साथ बनाया उसे करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, दूसरे वीडियो में वो अपनी छोटी बेटी इंडी के साथ डांस कर रहे हैं और कैप्शन में लिखा- इंडी ने मुझे एक और वीडियो बनाने को कहा.

यह भी पढ़ें- 'धोनी अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तान , उनकी महानता पर सवाल उठाना असंभव'
गौरतलब है कि वॉर्नर ने बताया था कि वो अपनी बेटी के कहने पर टिकटॉक पर अकाउंट बना रहे हैं. कोविड-19 से बचाव के तौर पर वॉर्नर अपने घर पर हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और उन्होंने अपने घर पर समय बिताते हुए कुछ फोटो भी शेयर किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details