दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 29, 2019, 1:17 PM IST

ETV Bharat / sports

ड्रेसिंग रूम में बैठ कर वॉर्नर और बर्न्स ने खेला मजेदार खेल, देखें VIDEO

डेविड वॉर्नर और जो बर्न्स पाकिस्तान के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले ड्रेसिंग रूम में बैठ कर स्टोन पेपर सीजर खेलते हुए दिखे. ये वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर शेयर की है.

WARNER
WARNER

एडिलेड : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरने से पहले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जो बर्न्स ने ड्रेसिंग रूम में बैठ कर एक गेम खेला.

दोनों बल्लेबाज स्टोन पेपर सीजन खेलते पाए गए थे. बारिश के कारण कुछ देर के लिए मैच रुक गया था. बारिश के रुकने और मैच शुरू होने के इंतजार में दोनों ये गेम खेल रहे थे.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने दो मैचों की इस टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को 1-0 से पछाड़ दिया है. बिस्बेन में हुआ पहला मैच उन्होंने पारी और पांच रन से जीत लिया था. इस पिंक बॉल टेस्ट के लिए मेजबान टीम ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया था. अब वे पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया में लगातार 14वीं बार हराना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- विंडीज ने अफगानिस्तान को 9 विकेट से हराया

टिम पेन ने टॉस के वक्त कहा,"विकेट काफी अच्छा दिख रहा है. हो सकता है कि थोड़ी बारिश भी हो जाए और ये देखना दिलचस्प होगा कि पिंक बॉल किस तरह से वेट आउटफील्ड पर कमाल करती है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details