दिल्ली

delhi

राशिद के अनोखे शॉट पर आया डेनियल वायट का दिल, यूं की तारीफ

By

Published : Aug 20, 2020, 10:10 AM IST

सीपीएल 2020 के पहले मैच में राशिद खान स्क्वेअर लेग पर जड़े छक्के को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं. उनके इस शॉट की तारीफ डेनियल वायट ने भी की है.

rashid khan
rashid khan

नई दिल्ली :बारबेडोस ट्रिडेंट्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 2020) में अपना सफर जीत के साथ शुरू किया है. उन्होंने तारोउबा (त्रिनिदाद) स्थित ब्रायन लारा स्टेडियम में सैंट कीट्स और नेविस पैट्रिऑट्स को छह रन से हराया.

इस मैच के दौरान अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान ने एक ऐसा शॉट जड़ा जो काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी उसकी काफी चर्चा हो रही है. इतना ही नहीं इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की स्टार डेनियल वायट ने भी इस पर कमेंट किया है. वायट ने ट्वीट कर लिखा- क्या शॉट था राशिद खान. आधा हेलिकॉप्टर शॉट.

गौरतलब है कि राशिद खान ने उस मैच में 20 गेंद पर 26 रन बनाए और उनकी पारी की मदद से बारबोडेस त्रिडेंट्स ने 9 विकेट पर 153 रन का स्कोर बनाया. राशिद ने हालांकि अपनी पारी में सिर्फ एक ही छक्का लगाया लेकिन ये काफी चर्चा में रहा.

उन्होंने ये सैंट कीट्स और नेविस पेटरिऑट्स के स्टार तेज गेंदबाज अलजारी जोसफ की हाफ वॉली पर ये शॉट खेला. राशिद ने हेलिकॉप्टर फ्लिक किया और गेंद को स्क्वेअर लेग के ऊपर से बाउंड्री के पार खेला. कॉमेंटेटर्स भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाए और वे काफी हैरान भी हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details