दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 से हुए बाहर, CSK ने की पुष्टि

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से यूएई से वापस भारत लौट आए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की है.

By

Published : Aug 29, 2020, 11:29 AM IST

Suresh Raina
Suresh Raina

हैदराबाद : चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए यूएई से अच्छी खबर नहीं आ रही हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से यूएई से भारत लौट आए हैं.

सीईओ के एश विश्वनाथन के हवाले से चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट करके लिखा, ''सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए अनुपलब्ध रहेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करता है.

इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स के कैंप में 12 सदस्यों के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद आईपीएल के शेड्यूल को लेकर सभी को थोड़ा और इंतजार करना होगा.

आईपीएल 2020

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई पहुंचने से पहले चेन्नई में अपना कैंप लगाया था जिसको लेकर बीसीसीआई ने अपनी चिंताओं को व्यक्त किया था, कुछ अधिकारियों ने भी CSK प्रबंधन से संपर्क किया और उन्हें इसे रद करने के लिए कहा था.

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना

बता दें कि CSK को 29 अगस्त से दुबई में ट्रेनिंग की शुरूआत करनी थी लेकिन अब उनका क्वारंटाइन पीरियड और बढ़ा दिया गया है. हालांकि ये कहा जा रहा है कि इस चेन्नई कैंप में कोरोना विस्फोट से जो हल चल मची है उससे आईपीएल के आयोजन में कोई समस्या नहीं होगी लेकिन शेड्यूल आने में और देरी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details