दिल्ली

delhi

CSK ने शेयर की माही की फोटो, लिखा प्यारा सा कैप्शन

By

Published : Aug 25, 2020, 8:21 AM IST

सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर शेयर कर प्यारा का कैप्शन लिखा है जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

दुबई :आईपीएल 2020 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और क्वांरटाइन में हैं. खिलाड़ी अपने होटल के कमरों में ही एक्सरसाइज और ट्रेनिंग कर रहे हैं. गौरतलब है कि अह तक मैचों का शेड्यूल जारी नहीं किया है. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया के जरिये शेयर की है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से धोनी की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन लिखा - ये मुस्कान... जिसे देखने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते.

धोनी की कप्तानी वाली सीएसके तीन बार चैंपियन रह चुकी है साथ ही वो आईपीएल इतिहास की अकेली ऐसी टीम है जो हर बार प्लेऑफ में पहुंची है. साल 2010, 2011 और 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी. धोनी ने आईपीएल के 190 मैच में 42.40 की शानदार औसत से 4432 रन बनाए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद. शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिए.

चेन्नई सुपर किंग्स टीम -महेंद्र सिंह धोनी, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, हरभजन सिंह, एन. जगदीशन, मोनू कुमार, मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, ऋतुराज गायकवाड़, मुरली विजय, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, सैम करन, आर साई किशोर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details