दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

क्या हुआ जब धोनी ने रैना से कहा, दाढ़ी सफेद हो गई है!

एमएस धोनी और सुरेश रैना का एक वीडियो सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

By

Published : May 9, 2020, 5:57 PM IST

एमएस धोनी और सुरेश रैना
एमएस धोनी और सुरेश रैना

चेन्नई :आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के अलावा टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में धोनी रैना पर एक मजाकिया टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं .

एमएस धोनी और सुरेश रैना
वीडियों में रैना पहले अकेले खड़े हुए होटल में लगी तस्वीरों को देख रहे हैं और फिर पीछे से धोनी आते हैं. दोनों गले मिलते हैं. तब धोनी रैना से कहते हैं, 'दाढ़ी सफेद हो गई है.' इसके बाद सभी लोग हंसने लगते हैं.फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के साथ लिखा, "आसमान की तरह. महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना."चेन्नई सुपर किंग्स ने मार्च में ही अपना ट्रेनिंग कैम्प शुरू कर दिया था, लेकिन इसके बाद कोरोनावायास के कारण इसे खत्म करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- हसीन जहां ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, अब इस गाने पर डांस कर शेयर किया Video


महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर कयास वर्ल्ड कप के बाद से ही लगाए जा रहे हैं. गौरतलब है कि वे एक साल तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहे हैं. माही ने अबतक अपने संन्यास को लेकर कुछ नहीं कहा है.

2019 वर्ल्ड कप के बाद से धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है. अब टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताया कि कैसे उन्होंने टीम में धोनी की कमी को दूर करने की कोशिश की.

प्रसाद ने कहा, “मैंने साफ तौर पर कहा था कि हमने धोनी से बात की थी. वह कुछ समय तक खेलना नहीं चाहते थे इसलिए हमने ऋषभ पंत को मौका दिया और अब भी उन्हें बैक कर रहे हैं. न्यूजीलैंड के दौरे पर के एल ने शानदार प्रदर्शन किया. हम उम्मीद कर रहे थे कि इस आईपीएल में धोनी अपने असल रूप में दिखेंगे लेकिन अब यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है.”

ABOUT THE AUTHOR

...view details