दिल्ली

delhi

मेल जोंस आईसीसी महिला समिति की पूर्णकालिक प्रतिनिधि सदस्य चुनीं गईं

By

Published : Apr 3, 2021, 1:58 PM IST

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की पूर्व क्रिकेटर मेल जोंस को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की महिला समिति की पूर्णकालिक प्रतिनिधि सदस्य के रूप में चुना गया है. जोंस नवंबर 2019 से ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) बोर्ड की सदस्य रहीं हैं.

Mel Jones
Mel Jones

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जोंस के हवाले से एक बयान में कहा, "आईसीसी महिला समिति में चुने जाना मेरे लिए बेहद सम्मान और गर्व की बात है और मैं महिला क्रिकेट को बढ़ाने और समर्थन करने के लिए परिषद के उत्कृष्ट कार्य को जारी रखने के लिए तत्पर हूं."

जोंस के अलावा कैथरीन कैंपबेल (न्यूजीलैंड क्रिकेट) ग्लॉस्टरशायर के पूर्व बल्लेबाज विक्रम बनर्जी और श्रीलंका क्रिकेट अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल मनुजा करियेरपुमा भी उनके साथ जुड़े हैं.

उन्होंने कहा, "मैं आईसीसी महिला समिति को कैथरीन को उसके उत्थान के लिए बधाई देना चाहूंगी और साथी विक्रम बनर्जी और लेफ्टिनेंट कर्नल मनुजा करिअपरुमा को धन्यवाद दूंगी."

ये भी पढ़ें- अगले दो-तीन साल तक खेल सकता हूं : उमेश यादव

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स ने कहा कि विश्व क्रिकेट को आईसीसी महिला समिति में जोंस के प्रभाव से बहुत फायदा होगा.

एडिंग ने कहा, "मेल जोंस क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण और तर्कपूर्ण आवाजों में से एक है और उन्होंने सीए बोर्ड में उत्कृष्ट योगदान दिया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details