दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Ashes 2019: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, माइकल नेसेर करेंगे डेब्यू

ऑस्ट्रेलिया के एशेज 2019 टूर के लिए टीम ऑस्ट्रेलिया का ऐलान कर दिया गया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आज 17 सदस्यीय स्क्वैड की घोषणा की है.

By

Published : Jul 26, 2019, 7:13 PM IST

Updated : Jul 26, 2019, 7:48 PM IST

TIM

मेनलबर्न :एशेज के लिए इंग्लैंड जाने के लिए टीम ऑस्ट्रेलिया का ऐलान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कर दिया है. इस टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन दे कर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था. उस खिलाड़ी का नाम माइकल नेसेर है. वे इस बड़ी और ऐतिहासिक सीरीज से अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे.

माइकल नेसेर के अलावा टीम में कैमरून बैनक्रॉफ्ट, मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श की भी वापसी हुई है. टीम का नेतृत्व टिम पेन करेंगे. टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर भी हैं जिनके फॉर्म से काफी टीम की जीत और हार पर काफी फर्क पड़ेगा. इस स्क्वैड में स्पिनर और विकेटकीपर का बैकअप नहीं रखा गया है.एशेज 2019 खेलने ये खिलाड़ी जाएंगे इंग्लैंड - टिम पेन (कप्तान), कैमरून बैनक्रॉफ्ट, पैट कमिंस, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशांगे, नाथन लायन, मिशेल मार्श, माइकल नेसेर, जेम्स पैटिनसन, पीटर सिडल, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर.
Last Updated : Jul 26, 2019, 7:48 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details