दिल्ली

delhi

घर के मामलों में साक्षी होती हैं 'कैप्टन', धोनी ने निजी जिंदगी के बारे में खोले राज

By

Published : Nov 27, 2019, 1:19 PM IST

एक कार्यक्रम में पहुंचे भारतीय दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी धोनी के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी पत्नी तभी खुश रहेगी, जब मैं उसकी हर बात में हां कहूं.

Dhoni
Dhoni

चेन्नई:क्रिकेट के मैदान पर भले ही वो 'कैप्टन कूल' रहे हों लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि घर के मामले में फैसले उनकी पत्नी साक्षी लेती है और वो कभी दखल नहीं देते.

एक कार्यक्रम में पूर्व कप्तान ने मजाकिया लहजे में कहा,"मुझे पता है कि अगर वो खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा."

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले धोनी ने 2010 में साक्षी से विवाह किया था. उन्होंने एक मैट्रीमोनी साइट द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मंगलवार की रात कहा,"शादी होने तक सारे पुरूष शेर होते हैं."

उन्होंने आगे कहा,"मैं आदर्श पति हूं. मैं अपनी पत्नी को सारे फैसले लेने देता हूं. मुझे पता है कि वो खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा. मेरी पत्नी तभी खुश रहेगी जब मैं उसकी हर बात में हां कहूं."

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी

38 बरस के धोनी ने कहा कि उम्र के साथ रिश्ते मजबूत होते हैं. उन्होंने कहा,"शादी का सार 50 बरस के बाद है. एक बार 55 के हो जाने पर प्यार की असली उम्र होती है. उस समय आपकी दिनचर्या बदल जाती है."

धोनी के भविष्य को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही है जो लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. उनके करीबी एक सूत्र ने कहा कि वो अगले साल आईपीएल के बाद ही अपने भविष्य को लेकर फैसला लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details