दिल्ली

delhi

पूर्व सीओए अध्यक्ष विनोद राय और इडुल्जी ने अपने पूर्व साथी थोड़गे के निधन पर जताया शोक

By

Published : Jul 11, 2020, 3:38 PM IST

राय ने कहा, 'थोड़गे जी के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. वह सीओए के बेहतरीन सदस्य थे. वह दिल से खेल में रूचि लेते थे. वह छोटे समय के लिए हमारे साथ रहे लेकिन वह इस दौरान पारदíशता लेकर आए.'

डायना इडुल्जी के साथ विनोद राय
डायना इडुल्जी के साथ विनोद राय

नई दिल्ली: बीसीसीआई की पूर्व प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष रहे विनोद राय और डायना इडुल्जी ने समिति के अपने साथी रहे लेफ्टिनेंट जनरल रवींद्र थोडगे के निधन पर शोक जताया है.

थोडगे का शुक्रवार को नागपुर के अस्पताल में 64 साल की उम्र में निधन हो गया, उन्होंने पिछले सप्ताह अपने सीने में दर्द की शिकायत की थी और एंजियोप्लास्टी भी कराई थी.

डायना इडुल्जी के साथ विनोद राय

सुप्रीम कोर्ट ने थोडगे को 2019 में सीओए के तीसरे सदस्य के तौर पर मनोनित किया गया था.

राय ने एक न्यूज एजेंसी से कहा, "उनके निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. वह सीओए के बेहतरीन सदस्य थे. वह दिल से खेल में रूचि लेते थे. वह छोटे समय के लिए हमारे साथ रहे लेकिन वह इस दौरान पारदíशता लेकर आए. वह चाहते थे कि फंड जिस तरह से बांटा जाता है उसकी दोबारा समीक्षा की जाए क्योंकि खिलाड़ियों को अभी भी सही पैसा नहीं मिल रहा है. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

रवींद्र थोडगे

इडुल्जी ने कहा, "मैं लेफ्टिनेंट जनरल थोडगे के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और भगवान उनके परिवार को यह दुख सहन करने की ताकत दे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details