दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 27, 2019, 8:55 PM IST

ETV Bharat / sports

COA के साथ बैठक छोड़ कप्तान कोहली से मिलने पहुंचे खन्ना, दी ये सफाई

बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में हुई सीओए के साथ हुई बैठक से नदारद रहे, लेकिन इसी बीच उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात कर उन्हें 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए शुभकामनाएं जरूर दीं.

kohli

नई दिल्ली :विराट कोहली इस समय आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं. रविवार को फिरोज शाह कोटला में दिल्ली कैपिटल्स और कोहली की बेंगलोर का मैच होना है. इसी कारण कोहली इस समय दिल्ली में हैं.

खन्ना ने मीडिया से सीओए के साथ बैठक में न आने और कोहली से मुलाकात करने के सवाल पर कहा,"मैं इस मौके पर कोहली और उनकी टीम को विश्व कप के लिए शुभकामनाएं देना चाहता था."

विराट कोहली

खन्ना ने सुबह ही सीओए को एक मेल लिखा था जिसमें उन्होंने बैठक में न आने के लिए पारिवारिक कारणों का हवाला दिया था. खन्ना का ये मेल सुबह 10:14 बजे भेजा गया था जबकि बैठक 10 बजे शुरू हो चुकी थी. बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी ने 21 अप्रैल को ही तीनों अधिकारियों को बैठक के बारे में बता दिया था.

यह भी पढ़ें- IPL 2019 में दिखा ओपनर्स का जलवा, देखें आंकड़े

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने मीडिया से कहा कि कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने सीओए को पहले ही बता दिया था कि वे बैठक में नहीं आएंगे जबकि खन्ना ने आखिरी मौके पर पारिवारिक कारणों का हवाला दे बैठक को नजरअंदाज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details