दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

KXIP ने शेयर की ड्रेसिंग रूम की भावुक वीडियो, गेल ने अपने टीममेट्स को दिया ऐसा संदेश

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कुछ मैन विनिंग पारी खेलने वाले क्रिस गेल ने भी अपनी बात कही. वे भावुक नजर आए. अगर चेन्नई के खिलाफ वो मैच पंजाब जीत जाती तो वे क्वॉलीफाई कर सकते थे.

By

Published : Nov 8, 2020, 5:23 PM IST

क्रिस गेल
क्रिस गेल

हैदराबाद :आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने सबसे अहम मुकाबले में हार का सामना करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी काफी हताश हुए थे. अब फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है जिसमें क्रिस गेल और केएल राहुल स्पीच दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'यूजी शतरंज का खिलाड़ी है, वो उस ज्ञान को अपने क्रिकेट में इस्तेमाल करता है'

पंजाब के लिए कुछ मैन विनिंग पारी खेलने वाले गेल ने भी अपनी बात कही. वे भावुक नजर आए. अगर चेन्नई के खिलाफ वो मैच पंजाब जीत जाती तो वे क्वॉलीफाई कर सकते थे.

क्रिस गेल ने उस वीडियो में कहा, "मेरे लिए आईपीएल का अंत काफी खराब रहा लेकिन तुल लोग खुद को इस कारण टूटने मत देना. हालांकि ये आपको जिंदगी के बारे में सीख देती है. यही क्रिकेट का नेचर है. क्रिकेट आपको जिंदगी के बारे में सिखाता है, उतार और चढ़ाव, आपको पता है कि ये गेम है."

गेल ने आगे कहा, "सभी फैंस को शुक्रिया हमें सपोर्ट करने के लिए."

क्रिस गेल

यह भी पढ़ें- पंजाब के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद छलका राहुल और गेल का दर्द, साथी खिलाड़ियों से कही ये बात

वहीं, पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि टीम जिस तरह से खेली उस पर उन्हें गर्व है. उन्होंने कहा, "हम जिस तरह से खेले उस पर हमें गर्व है. हम अगले साल मजबूत वापसी करेंगे और कुछ खुशी के पल देखेंगे. यह मुश्किल साल रहा है. ऐसे ही खेल चलता है, ऐसे ही आईपीएल होता है. हम अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details