दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए CSK ने फैंस को दिया ऐसा संदेश

कोरोनावायरस के बढ़ते कहर को ध्यान में रखते हुए सीएसके ने फैंस को सचेत रहने के लिए ट्वीट किया है.

By

Published : Mar 16, 2020, 5:18 PM IST

chennai super kings
chennai super kings

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए लोगों से सभी तरह की सावधानी बरतने की अपील की है. फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने कहा, "जब आप खेलते हैं तो खेलिए, काम करते हैं तो काम करिए. लेकिन सबसे महत्वणूर्ण सुरक्षा है. कोविड-19 से लड़ने के लिए सभी सावधानियां बरतें."

सीएसके का ट्वीट

भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्चिन ने भी देशवासियों, खासकर चेन्नई में रह रहे लोगों से एक दूसरे से दूरी बाने की अपील की है.

अश्विन का कहना है कि तमिलनाडु के लोग इस चीज को मान नहीं रहे हैं, क्योंकि उनका मानना है कि गर्मी कोरोनावायरस के प्रभाव को अपने आप कम कर देगी.

रविचंद्रन अश्विन

अश्विन ने रविवार को लिखा, "मैं दूसरे तरीके से कहूं तो चेन्नई में अभी तक आपस में दूरी बनाने वाली बात पर अमल नहीं किया गया है. इसका एक कारण ये है कि लोगों को लगता है कि गर्मी इस बीमारी को कम कर देगी और उनका विश्वास है कि कुछ नहीं होगा."

विराट कोहली

इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लोगों से इस बीमारी को लेकर सावधान रहने की अपील की है.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली के बचपन के कोच ने की उनादकट की तारीफ, कहा- टीम इंडिया में मिलना चाहिए मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी इस समय फैली खतरनाक बीमारी कोरोनावायरस को लेकर चिंता जाहिर की है और देशवासियों से इसे लेकर सतर्क रहने को कहा है। रोहित ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पर सोमवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह लोगों से बीमारी को लेकर सतर्क और सावधान रहने की बात कह रहे हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details