दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

KPL SPOT-FIXING SCANDAL : सीएम गौतम, अबरार काजी के खिलाफ आरोप पत्र हुए दाखिल

कर्नाटक के पूर्व कप्तान सीएल गौतम और स्पिनर अबरार काजी के अलावा केपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले के 16 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है.

By

Published : Feb 8, 2020, 9:11 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 2:47 PM IST

KPL
KPL

बेंगलुरू : कर्नाटक प्रीमियर लीग मैच फिक्सिंग मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा ने तीन मामलों में आरोप पत्र दाखिल कर दिए हैं. पुलिस अतिरिक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने शुक्रवार को कहा कि बेलागावी पैंथर्स टीम के मालिक अली अशफाक तारा और बेल्लारी टस्कर्स के मालिक अरविंद रेड्डी, केसीएसए प्रबंध समिति के सदस्य सुधींद्र शिंदे, दो क्रिकेटरों सीएम गौतम और अबरार काजी और सटोरिए अमित मावी के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया गया है.

सीएम गौतम
दूसरे मामले में ड्रमर भावेश बाफना, सटोरिये सैयम, जतिन सेठी और हरीश के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया है . तीसरे मामले में छह के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया है.
केपीएल का लोगो

गौरतलब है कि केपीएल का पहला सीजन साल 2009 में खेला गया था. साल 2018 तक इस लीग में आठ टीमें शामिल हो गई थीं. साल 2011, 2012 और 2013 में केपीएल नहीं खेला गया था. इस लीग के बारे में अकसर भ्रष्टाचार की खबरे आती रहती हैं. साल 2019 में कार्नाटक हाई कोर्ट ने गिरफ्तार हो चुके सटोरी को बेल पर छोड़ दिया था.

सीएम गौतम और अबरार काजी


केपीएल के सीजन-7 में बेंगलुरू ब्लास्टर्स, हुबली टाइगर्स, बिजापुर बुल्स, मैसूर वॉरियर्स, बेलागावी पैंथर्स, बल्लारी टस्कर्स और शिवमोग्गा लायंस हिस्सा थे.

Last Updated : Feb 29, 2020, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details