दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 30, 2019, 1:33 PM IST

ETV Bharat / sports

'कैरेबियाई टीम देगी टीम इंडिया को कड़ी चुनौती'

आगामी कैरेबियाई दौरे को देखते हुए विवियन रिचर्ड्स ने कहा है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच हमेशा रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है और इस बार भी मैं इससे कम की उम्मीद नहीं कर रहा हूं.

वेस्टइंडीज टीम

मुंबई: वेस्टइंडीज के दिग्गज विवियन रिचर्ड्स ने उम्मीद जताई है कि भारत के आगामी कैरेबियाई दौरे में उनकी टीम विराट कोहली और साथियों के सामने कड़ी चुनौती पेश करेगी.

भारत इस दौरे में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगा. इस दौरे की शुरुआत अमेरिका के फ्लोरिडा में तीन अगस्त से होगी. दो टेस्ट मैच आईसीसी चैंपियनशिप के तहत खेले जाएंगे.

वेस्टइंडीज टीम

रिचर्ड्स ने कहा,"भारत और वेस्टइंडीज के बीच हमेशा रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है और इस बार भी मैं इससे कम की उम्मीद नहीं कर रहा हूं. वेस्टइंडीज टीम की वर्तमान फॉर्म को देखते हुए मुझे लगता है कि वो भारतीय टीम को कड़ी चुनौती देंगे."

वेस्टइंडीज में 1971 में यादगार पदार्पण करने वाले पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि उनके दिल में कैरेबियाई खिलाड़ियों के लिए पूरा सम्मान किया है.

टीम इंडिया

गावस्कर ने कहा,"वेस्टइंडीज का मेरे दिल में हमेशा विशेष स्थान रहेगा. मैंने वहां अपने करियर की शुरुआत की थी और उनके खिलाड़ियों के प्रति मेरे दिल में भरपूर सम्मान है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details