दिल्ली

delhi

यूसुफ, यूनिस के टिप्स पर काम करने को लेकर बेसब्र हूं : बाबर

By

Published : May 11, 2020, 10:26 AM IST

वसीम अकरम, जावेद मियांदाद, राशिद लतीफ, मुश्ताक अहमद, मोहम्मद यूसुफ, मोइन खान, यूनिस खान और शोएब अख्तर ने मौजूदा खिलाड़ियों से अपने अनुभव साझा किए.

Batting mainstay Babar Azam
Batting mainstay Babar Azam

लाहौर : पाकिस्तान के मौजूदा क्रिकेट खिलाड़ियों के देश के महान खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन सेशन की सीरीज रविवार को खत्म हो गई. इसमें मौजूदा और उभरते हुए तकरीबन 45 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम

अनुभव खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करेंगे

इसे लेकर पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा, "मैं सभी महान खिलाड़ियों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने अपना समय निकालते हुए खिलाड़ियों से बात की. ये सत्र खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन साबित होगा."

पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक

मुख्य कोच ने कहा, “जावेद मियांदाद, वसीम अकरम, मुश्ताक अहमद और यूनुस खान जैसे दिग्गजों द्वारा साझा किए गए जीवन और क्रिकेट के अनुभव खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करेंगे. अतीत और वर्तमान के खिलाड़ियों के बीच इस तरह के इंटरैक्टिव सत्र खिलाड़ियों की विभिन्न पीढ़ियों के बीच की खाई को कम करने में एक दुर्लभ अवसर प्रदान करते हैं.''

इन खिलाड़ियों का बड़ा प्रशंसक रहा हूं

बाबर आजम

पाकिस्तान के मुख्य बल्लेबाजों में गिने जाने वाले बाबर आजम ने कहा, "ऑनलाइन सेशन काफी शानदार रहे. इनसे खिलाड़ियों का आत्मविश्वसा काफी बढ़ा है. मेरे करियर की शुरुआत से ही मैं मोहम्मद यूसुफ और युनिस खान का बड़ा प्रशंसक रहा हूं."

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, "उनकी बात सुनकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया है और मैं सेशन के दौरान उनके द्वारा बताए गए सुझावों को अमल में लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. यदि लॉकडाउन लंबे समय तक रहता है, तो मैं इन खिलाड़ियों से बात करता रहूंगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details