दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

ब्रायन लारा ने बांधे भारतीय तेज गेंदबाजों की तारीफों के पुल, कहा- ये अविश्वसनीय है

विंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कहा है कि वे भारतीय तेज गेंदबाजों से प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा,"ये मुझे वेस्ट इंडीज की 80 और 90 दशक की गेंदबाजी की याद दिलाते हैं."

By

Published : Oct 18, 2019, 10:37 AM IST

LARA

मुंबई : वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने गुरुवार को भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों की तारीफों के पुल बांधे हैं. भारतीय पेस बैट्री जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी ने साल 2018 में कुल 142 टेस्ट विकेट्स चटकाए थे. लारा ने कहा,"ये है भारतीय पेस अटैक. अविश्वसनीय. मैंने उन्हें वेस्ट इंडीज में देखा था. जब आप क्वालिटी की ओर नजर डालें - बुमराह, शमी और यादव- ये सभी लड़के और जो लोग अभी नहीं खेल रहे जैसे भुवी, ये अविश्वसनीय है."

मोहम्मद शमी
लारा ने आगे कहा,"ये मुझे वेस्ट इंडीज की 80 और 90 दशक की गेंदबाजी की याद दिलाते हैं." गौरतलब है कि लारा के नाम 11953 रन हैं. उन्होंने कोहली के बारे में कहा,"वो बेहद खास कप्तान हैं. उनके प्रदर्शन की बात करें तो वो एक उदाहरण हैं. मेरा मतलब है कि मैदान ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी वे गेम के हर पहलू पर काम करते हैं."

यह भी पढ़ें- Pics: इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने रखा करवा चौथ का व्रत, विराट कोहली भी रहे भूखे

आपको बता दें कि 19 अक्टूबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा. इस सीरीज में भारत 2-0 से आगे चल रहे हैं और पूरी तैयारी में है कि वे मेहमान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दे. तो वहीं, मेहमान टीम लगातार दो टेस्ट मैचों में मिली हार का बदला लेने के लिए मैदान में उतरेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details