दिल्ली

delhi

इस बार भारत के खिलाफ गेंदबाज अच्छा करेंगे : लैंगर

By

Published : Nov 14, 2020, 7:28 PM IST

Updated : Nov 14, 2020, 7:46 PM IST

ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज इस बार भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में 2018-19 की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

Justin Langer
Justin Langer

नई दिल्ली : भारत ने अपने पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी. ऑस्ट्रेलिया की इस हार का एक कारण स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की अनुपस्थिति को बताया गया था, जो बॉल टेम्परिंग के कारण बैन झेल रहे थे.

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज

एक अखबार ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "अगर मैं उस समय (2018-19) में जाता हूं तो हम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में टॉस हार गए थे. पर्थ टेस्ट मैच जीतने के बाद हम एक फ्लैट विकेट पर टॉस हार गए थे. भारत ने लगभग दो दिन गेंदबाजी की थी. इसके बाद हमें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेलना था और वहां की भी विकेट फ्लैट थी."

लैंगर ने कहा कि उनका गेंदबाजी आक्रमण अब दो साल बाद काफी चतुर हो गया है और वो इस बार भारतीय खिलाड़ियों के सामने अच्छी चुनौती पेश करेंगे.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर

भारतीय टीम ने जिम और रनिंग के साथ शुरू की ऑस्ट्रेलिया में ट्रेनिंग, BCCI ने किया TWEET

उन्होंने कहा, "मैं बहाने नहीं बना रहा हूं, लेकिन तब काफी मुश्किल हो रही थी. भारतीय टीम अपने खेल के शीर्ष पर थी. वो इतिहास में पहली बार हमें हराने की हकदार थी, लेकिन हमारी टीम दो साल में बेहतर हुई है और भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी समान ही हैं, ज्यादा अनुभवी भी। मैं इस सीरीज का इंतजार कर रहा हूं."

Last Updated : Nov 14, 2020, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details