दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

न्यूजीलैंड दौरे से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा रणजी मैच के दौरान चोटिल हो गए. जिसकी वजह से उनका न्यूजीलैंड दौरे पर जाना संदिग्ध हो गया है.

By

Published : Jan 20, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 5:58 PM IST

SHARMA
SHARMA

नई दिल्ली: तेज गेंदबाज इशांत शर्मा रणजी ट्रॉफी में चोट के शिकार हो गए हैं. न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम के ऐलान से पहले वे चोट की गिरफ्त में आ गए.

ऐसे में उनका न्यूजीलैंड जाना खटाई में पड़ सकता है. विदर्भ के खिलाफ मैच के दूसरे दिन गेंदबाजी के दौरान उनके दाएं टखने में चोट लग गई.

इशांत शर्मा
वे पहले ही इस समस्या से जूझ रहे थे और सोमवार को इसमें फिर चोट लग गई. वे काफी दर्द में भी दिखाई दिए. उन्हें सपोर्ट स्टाफ की मदद से बाहर ले जाया गया.

विदर्भ की दूसरी पारी के पांचवे ओवर में ये घटना हुई. जानकारी के अनुसार विदर्भ के कप्तान फैज फजल को शॉर्ट गेंद डाली जो पैड पर जाकर लगी.

इशांत शर्मा का आखिरी तीन सीरीज के रिकॉर्ड

ये भी पढ़े- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए कुंबले, द्रविड़, लक्ष्मण का उदाहरण दिया

इस पर इशांत ने जोरदार अपील की लेकिन वे अचानक से फिसलकर गिर गए और दर्द से करहाने लगे. फिजियो फौरन उनकी मदद के लिए मैदान पर पहुंचे.

इशांत शर्मा
इशांत भारतीय टीम के बाद रणजी ट्रॉफी में भी गजब की फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने विदर्भ के खिलाफ पहली पारी में 45 रन देकर 3 विकेट लिए थे.

वे भारतीय टेस्ट टीम के अहम सदस्य हैं और भारत को न्यूजीलैंड दौरे पर 2 टेस्ट मैच भी खेलने हैं.बता दे की इंशात शर्मा ने अपने टेस्ट करियर में 96 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें 3.18 की इकॉनामी के साथ 292 विकेट चटकाए हैं. और एक मैच में उनका बेस्ट 108 रन देकर 10 विकेट हैं.फरवरी में ये टेस्ट खएले जाने हैं देखना होगा की इशांत की चोट कितनी गंभीर है और वे कब तक ठीक हो पाते हैं या भारतीय टीम का हिस्सा बन पाते हैं.

Last Updated : Feb 17, 2020, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details