दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बीसीसीआई ने पृथ्वी शॉ को भेजा NCA, न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को कंधे की चोट के कारण शनिवार को नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) भेज दिया गया, जिससे उनका भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर जाना संदिग्ध हो गया है.

By

Published : Jan 4, 2020, 10:59 PM IST

Updated : Jan 4, 2020, 11:54 PM IST

BCCI sends injured Prithvi Shaw
BCCI sends injured Prithvi Shaw

मुंबई : मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ शुक्रवार को कर्नाटक के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच में फील्डिंग के दौरान अपना बायां कंधा चोटिल कर बैठे.

पृथ्वी के कंधे में चोट लगी

मुंबई और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के पहले दिन ओवरथ्रो रोकने के प्रयास में पृथ्वी के कंधे में चोट लग गई थी. उन्होंने दूसरे दिन फील्डिंग भी नहीं की और वो बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतरे. बाद में उन्हें बेंगलुरू भेज दिया गया.

पृथ्वी शॉ के कंधे में चोट लगी

आगामी न्यूजीलैंड दौरे के लिए शॉ को भारत ए की दोनों टीमों में चुना गया है. टीम 10 जनवरी को न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी लेकिन अब पृथ्वी का टीम के साथ जाना संदिग्ध लग रहा है.

मुंबई क्रिकेट संघ को बीसीसीआई से ईमेल मिला

मुंबई टीम के मीडिया मैनेजर अजिंक्य नाइक ने कहा, ''उन्हें (पृथ्वी) एनसीए में बुलाया गया है. मुंबई क्रिकेट संघ को बीसीसीआई से ईमेल मिला. वो बेंगलुरू रवाना हो गए हैं. वो अपना हाथ तक नहीं उठा पा रहे हैं. उनके कंधे में दर्द है.''

IND vs SL: भारत को लगा बड़ा झटका, कप्तान कोहली की उंगली में लगी गेंद

उन्होंने कहा, ''वो बल्लेबाजी करने की स्थिति में नहीं थे. उनकी चोट कितनी गंभीर है ये एनसीए में ही पता चल पाएगा.' शॉ का शुक्रवार को मुंबई के फिजियो की मौजूदगी में एमआरआई स्कैन करवाया गया था. शॉ की अनुपस्थिति में मुंबई की तरफ से टेस्ट विशेषज्ञ अंजिक्य रहाणे ने पारी की शुरुआत की.

Last Updated : Jan 4, 2020, 11:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details