दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

BCCI लोकपाल ने सौरव गांगुली से मांगा लिखित जवाब

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के जैन ने हितों के टकराव मामले में बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली से लिखित जवाब मांगा है.

By

Published : Apr 20, 2019, 6:31 PM IST

BCCI Ombudsman Asks Written Reply From Sourav Ganguly

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के जैन ने शनिवार को बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष और दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली से हितों के टकराव मामले में मुलाकात की और अपना निर्णय लेने से पहले साढ़े तीन घंटे की लंबी चर्चा करके सभी पार्टियों से लिखित में जवाब मांगा है.

Tweet

बैठक के बाद जैन ने कहा, "यह मामला विचाराधीन है. मैंने दोनों पार्टियों एवं बीसीसीआई को सुना और जल्द ही निर्णय लूंगा. हालांकि, यह मामला प्राकृतिक न्याय का है इसलिए अंतिम फैसले की घोषणा होने से पहले दोनों पार्टियों को लिखित में जवाब देना है."

वहीं आपको बता दें उन्होंने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल के मामले में भी शनिवार की सुबह फैसला सुनाया और दोनों पर 20-20 लाख का जुर्माना लगाया.

यह भी पढ़ें- कॉफी चैट विवाद : केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर लगा 20-20 लाख का जुर्माना

गौरतलब है भासवती शांतुआ, रंजीत सील और अभिजीत मुखर्जी नाम तीन क्रिकेट प्रशंसकों ने गांगुली के सीएबी प्रमुख हरते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार बनने पर प्रश्न खड़ा किया था. गांगुली ने परिसर से निकलने से पहले कहा कि बैठक अच्छी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details